14 वर्ष से कोमा में रहने वाली महिला प्रेग्नेंट, पुलिस अफसरों के भी उड़े होश

Foto

World News / विश्व समाचार


फीनिक्स। अमेरिका के एरिजोना में एक महिला के 14 सालों से कोमा में रहने के बावजूद प्रेग्नेंट होने पर सनसनी मच गई है। यही नहीं पीड़िता महिला ने नवजात को अस्पताल में जन्म भी दिया। पुलिस यौन शोषण मानकर जांच में जुट गई है। इस घटना ने बड़ा सवाल खड़ कर दिया है। यह बात किसी को समझ में नहीं आ रहा कि कोमा में होने के बावजूद महिला के साथ शारीरिक संबंध कैसे बनाया गया। महिला किसी को इस हाल में रिलेशन बनाने की सहमति कभी नहीं दे पाएगी। पुलिस खुद भी कई तरह की सवालों में उलझ गई है।

 


स्टाफ को नहीं पता


हैरान करने वाली बात है कि डिलीवरी के बाद ही अस्पताल के स्टाफ को यह बात पता चल पाई कि महिला प्रेग्नेंट थी। इसके पहने किसी को इस बात की भनक तक नहीं लगी। खबरों के मुताबिक पुलिस अफसरों के होश उड़े हुए हैं कि आखिर बच्चे का पिता कौन हो सकता है। जांच के बावजूद अधिकारी किसी निष्कर्ष तक नहीं पहुंच पा रहे हैं। अस्पताल प्रशासन में भी इस घटना को लेकर सनसनी मची हुई है। लेकिन चिंताजनक है कि इतनी बड़ी वारदात अस्पताल में हो गई और किसी के पास भी इसका जवाब नहीं है।

 


​बोलने से इंकार


अस्पताल के अधिकारियों से इस गंभीर मुद्दे पर कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया है। महिला की पहचान ​नहीं बताई गई है। हालांकि, अस्पताल प्रशासन ने इतना जरूर बताया कि महिला 14 साल पहले डूबने के कारण कोमा में चली गई थी। कोमा में रहने के दौरान कमरे में कोई भी आ जा सकता था। महिला को अस्पताल में सहयोग की जरूरत होती है। 29 दिसंबर को महिला ने बच्चे को जन्म दिया। फिलहाल बच्चे के जन्म के बाद अस्पताल में महिला के पास किसी के भी आने जाने को लेकर सख्ती बरती जा रही है। 

 

यह भी पढ़ें: चीन ने बताया PoK को भारत का हिस्सा, पाकिस्तान को लगा झटका

 

यह भी पढ़ें: अमेरिका दुनिया की रखवाली का ठेका नहीं ले सकता : ट्रंप

leave a reply

विश्व के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी