750 शीशी नेपाली शराब के साथ दो संदिग्ध गिरफ्तार

Foto

                  

World News/विश्व के समाचार  

नई दिल्ली। ठूठीबारी एसएसबी एवं पुलिस की सयुंक्त गस्ती टीम ने सोमवार की सुबह भारत-नेपाल सीमा पिलर संख्या 507/12 से 100 मीटर लगभग भारतीय क्षेत्र में नेपाली शराब की खेप के साथ दो को तस्करों को गिरफ्तार कर लिया। सूत्रों के मुताबिक सोमवार की सुबह एसएसबी बीओपी इंचार्ज विश्वदीपक त्रिपाठी को मुखबिर के द्वारा सूचना मिली कि नेपाल से भारी मात्रा में नेपाली शराब की खेप भारतीय क्षेत्र में जाने वाली है। जिसके बाद एसएसबी व पुलिस की सयुंक्त टीम बताए गए लोकेशन की तरफ गई।

तलाशी के दौरान 750 शीशी बरामद 

इसी बीच मुखबिर से सूचना मिली कि पिलर संख्या 507/12 पड़ियाताल के समीप से भारी मात्रा में नेपाली शराब की खेप भारतीय क्षेत्र में जाने वाली है।सूचना को संज्ञान ले लेते हुए बताये गए स्थान पर घेराबंदी कर दी। कुछ देर बाद दो व्यक्ति बोरियो के साथ आते दिखाई दिये। भारतीय क्षेत्र में प्रवेश करते ही सयुंक्त टीम ने धर दबोचा बोरे की तलाशी लेने के बाद 750 शीशी बरामद किया।

आरोपियो ने पूछताछ के दौरान क्रमश अपना नाम कैलाश राजभर पुत्र लालमणि निवासी शिहाभार पोस्ट लक्ष्मीपुर थाना बरगदवा, गोरख राजभर पुत्र चीनक निवासी सिहाभार पोस्ट लक्ष्मीपुर थाना बरगदवा बताया। बरामद किए गए नेपाली शराब सहित आरोपियो को अग्रिम कार्यवाही हेतु कोतवाली पुलिस को सौप दिया।   

यह भी पढें   एक्स ब्वॉयफ्रेंड को देख सारा ने मोड़ा मुंह, 2 साल पहले हुआ था ब्रेकअप  

यह भी पढें   नंदी बाबा अब विरोधियों की सभाओं में घुस कर सवाल पूछ रहे हैं, योगी 

leave a reply

विश्व के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी