बिल गेट्स ने पीएम मोदी को दी बधाई

Foto


                 

World News/विश्व के समाचार 

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव 2019 में बीजेपी, पीएम मोदी को प्रचंड बहुमत मिलने और दोबारा प्रधानमंत्री बनने के लिए कई देशों के राष्ट्राध्यक्षों ने मोदी को बधाई दिया, वहीं अमेरिकी व्यवसायी और माइक्रोसॉफ्ट के सह संस्थापक बिल गेट्स ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जीत की बधाई दी है। 

बिल गेट्स ने भरोसा जताया है कि स्वास्थ्य, पोषण और विकास के प्रति मोदी की प्रतिबद्धता से लोगों की जिंदगी में उल्लेखनीय सुधार आएगा। अमेरिकी कंपनी सिस्को के चेयरमैन जॉन टी चैंबर्स समेत कई उद्यमियों ने भी पीएम मोदी को जीत की बधाई दी है। चैंबर्स ने ट्वीट किया है, 'चुनावी जीत के लिए पीएम नरेंद्र मोदी को बधाई। मुझे यकीन है कि अगले पांच में उनके नेतृत्व में भारत आर्थिक और समेकित विकास में दुनिया में अग्रणी बना रहेगा। फिर एक बार मोदी सरकार।

इससे पहले प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में मिली जीत के बाद कई देशों के राष्ट्राध्यक्षों से मोदी को बधाई संदेश मिले हैं। विदेशों से मिले बधाई संदेश की बात करें तो अमेरिका, चीन, जापान, इजरायल, पाकिस्तान समेत कई देशों ने मोदी को इस ऐतिहासिक जीत पर बधाई दी है। 

इजरायल के राष्‍ट्रपति बेंजामिन नेतन्‍याहू ने पीएम मोदी को करीबी दोस्‍त बताते हुए हिंदी में ट्वीट कर उन्‍हें इस प्रचंड जीत की बधाई दी थी। वहीं पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को इस एतिहासिक जीत के लिए उन्हें बधाई दी।   

यह भी पढें  मुस्लिम महिला ने अपने बच्चे का नाम नरेंद्र मोदी रखा, जानें क्यों रखा पीएम मोदी का नाम

यह भी पढें  कुछ सेलिब्रिटीज के लिए अच्छा रहा 2019 लोकसभा चुनाव, तो कई सितारे हारे  

leave a reply

विश्व के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी