दोस्त से वो काम करते दिख गई पत्नी, और फिर पति ने जो किया...

Foto

 


फ्लोरिडा।   कलयुगी पत्नियां भी पति को धोखा देने में कहीं से पीछे नहीं हैं। आए दिन महिलाएं पुरुषों को धोखा देकर घिनौनी वारदातों को अंजाम देती रहती हैं। कुछ इसी तरह का मामला अमेरिका के फ्लोरिडा से सामने आया है। यहां पति ने पत्नी का दोस्त के साथ शारीरिक संबंध वाला टेप देखा तो पैरों तले जमीन खिकस गई। पति इस घिनौनी करतूत से इतना अधिक बौखला गया कि पत्नी  समेत सास और ससुर को गोली मार दी। वहीं, बच्चों ने किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई।  

 

     

 

क्या है मामला


खबरों के मुताबिक विलयम स्टिलवेस  (39) पत्नी व दो पांच साल के जुंडवां बच्चों के संग फ्लोरिडा में रहता था। न्यू ईयर पर पति अपनी पत्नी के साथ ससुराल खुशियां मनाने पहुंचा था। यहां उसे अचानक एक वीडियो टेप मिल गया। इसे जब पति ने टीवी में खोलकर देखा तो होश उड़ गए। वीडियो में उसकी पत्नी किसी दोस्त के साथ शारीरिक संबंध बना रही थी। 


कहासुनी के बाद मारी गोली


विलियम्स टेप लेकर अपनी पत्नी मोना के पास पहुंचा और गंदी करतूतों के बारे में पूछने लगा। इस पर दोनों के बीच तीखी बहस शुरू हो गई। यहां सास ससुर भी मौजूद थे। विलियम्स को काफी समझाने का प्रयास किया गया लेकिन वह नहीं माना। उसने सेमी ऑटोमैटिक पिस्टल से पत्नी और सास ससुर को गोली मार दी। वहीं, बच्चे अपनी जान बचाकर भाग निकले।

 

 

 

यह भी पढ़ें: आतंकियों को पनाह दे रहा पाकिस्तान, एक डॉलर भी नहीं देना चाहिए : अमेरिका

 

यह भी पढ़ें: पेरिस जलवायु समझौते पर 20 में से 19 देश सहमत, अमेरिका असहमत

leave a reply

विश्व के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी