खूंखार किलर की दरिंदगी, कत्ल के बाद लाश से करता था घिनौना काम...

Foto

विश्व के समाचार/World news

 

नई दिल्ली। सीरियल किलर के बारे में तो आपने कई बातें सुनी होगी। इस पर कई डरावनी फिल्में भी बन चुकी हैं। हम आपको एक ऐसे ही सीरियल किलर के बारे में बताने जा रहे हैं, जो बेहद ही खूंखार था। उसकी दरिंदगी सुनकर आपकी रूह  कांप उठेगी। किलर जैसे ही महिलाओं को देखता था इंसान से हैवान बन जाता था। इसके बाद वह महिलाओं की दर्दनाक तरीके से हत्या करता और फिर लाश के साथ हैनावियत करता था। लाश के अंदररूनी अंगों को काटकर बाहर निकाल लेता था। सीरियल किलर के बारे में सामन्य तौर पर आल में हुई घटनाओं पर नजर डालें तो ठग बहराम, निठारी कांड का हैवान सुरेंद्र कोली के नाम सामने हैं।

 


वेश्याओं से करता था दरिंदगी


सीरियल किलर के बारे में दर्दनाक कहानियां किताबों में भी पढ़ने को अकसर मिलती हैं। लेकिन हम आपको आज ब्रिटेन के कुख्यात सीरियल किलर के बारे में बताएंगे। यह सीरियल किलर इतना बेरहम था कि इसके बारे में जानकर आपको भी गुस्सा आएगा। ब्रिटेन का सीरियल किलर जैक द रिपर काफी खूंखार था। वह वेश्याओं से इस कदर घृणा करता था कि पहले उनको मौत के घाट उतारता। इसके बाद लाश से हैवानियत करते हुए अंदरुनी अंगों को काटकर बाहर निकाल लेता था।

 

 

ये है खौफनाक दास्तान


ब्रिटेन में आज से तकरीबन 128 वर्ष पहले सीरियल किलर जैक द रिपर का आतंक था। उसके नाम से लोग खौफ खाते थे। गलती से भी रात में उसकी चर्चा हो जाए तो लोगों को नींद नहीं आती थी। हर तरफ सिर्फ रिपर का ही खौफ बना रहता था। रिपन शैतान की तरह वेश्याओं से व्यवहार करता था। वह नशे में होने के बाद वेश्याओं को शिकार बनाता था। वह इतना शातिर किलर था कि कब क्या करता था कोई उसके बारे में नहीं जान पता। कई वेश्याओं के साथ उसने दिल को झकझोर देने वाली दरिंदगी को अंजाम दिया। यही नहीं आज तक उसके बारे में कोई नहीं जान पाया कि वह कहां गया।

 

पांच वेश्याओं का कत्ल


हैवान रिपर ने 1888 में पांच वेश्याओं के साथ दरिंदगी की। इन सभी वेश्याओं को मौत के घाट उतार दिया और शरीर के अंदरूनी पार्ट को भी काटकर निकाल डाला था। उसने अपना सबसे पहला शिकार मेरी एन निकोलस को बनाया था। उसने जिस भी वेश्या का कत्ल किया उनके प्राइवेट पार्ट को चाकुओं से क्षत विक्षत कर दिया। यहां तक कि गर्भाशय, किडनी और दिल तक निकाल डाले थे। उसका खौफ इतना अधिक बढ़ गया था कि ब्रिटेन के व्हाइट चैपल शहर में महिलाएं किसी के साथ भी निकलने से कांपती रहती थीं।

यह भी पढ़ें...पत्नी को खुश देख जल उठा पति, कर डाली गंदी बात

यह भी पढ़ें...शिक्षिका का अपहरण के बाद रेप, वीडियो वायरल करने की धमकी

leave a reply

विश्व के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी