massiar-banner

महिला की इस करतूत से गई 13 की जान, चलती बस पर चालक से की थी लड़ाई

Foto

 

विश्व के समाचार/World news

 

बीजिंग।  चलती बस पर महिला ने चालक से लड़ाई करने लगी। इसके बाद चालक और महिला के बीच तीखी बहस होने लगी। दोनों के बीच बहस होने के कारण इतना बड़ा हादसा हुआ कि 13 लोगों की मौत हो गई है। अन्य यात्रियों की तलाश की जा रही है। हादसा इतना भायानक था कि बस में सवार को भी यात्री जिंदा नहीं बचा है। शवों को नदी से तलाशने की कवायद जारी है।


 

क्या है मामला

 

दरअसल, मामला दक्षिण पश्चिम चीन का है। यहां बस के यान्गजे नदी में गिरने का एक दर्दनाक वीडियो सामने आया है। पुलिस के मुताबिक चालक और महिला के बीच चलती बस में किसी बात को लेकर बहस हो गई। बस 51 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से चल रही थी। दोनों के बीच बहस होने के कारण बस नदी में जा गिरी। इस हादसे में अब तक 13 लोगों के शव निकाले जा चुके हैं। 

 

स्टॉप पर नहीं उतारा

 

बताया जा रहा है कि महिला को उस दौरान गुस्सा आया जब चालक ने उसके स्टॉप पर बस नहीं रोकी। फिलहाल पूरे वाकये का वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है। पुलिस ने भी इस हादसे का वीडियो मीडिया को भेज दिया है। बताया जा रहा है कि जब महिला और चालक में बहस तेज हो गई तो बस गलत दिशा में पहुंच गई और जब तक चालक बस को संभालता पुल से नीचे गिर गई। हादसा इतना भयानक था कि कोई भी जीवीत नहीं बचा है। दो शव अभी तक बरामद नहीं हो पाए हैं। 

 

यह भी पढ़ें...नहीं रहे माइक्रोसॉफ्ट के को-फाउंडर पॉल गार्डनर एलन

 

यह भी पढ़ें...पाकिस्तान ने दुनिया को सिखाया, हर बलात्कारी का यही अंजाम होना चाहिए!

leave a reply

विश्व के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी