पाक पीएम इमरान बोले हमला इकोनॉमिक प्रोजेक्‍ट्स को नुकसान पहुंचाने का प्रयास

Foto

 

World News/विश्व के समाचार 

नई दिल्ली। बलूचिस्तान प्रांत के बंदरगाह शहर ग्वादर में पांच सितारा होटल में हुए हमले की पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने निंदा की है। गौरतलब है कि पाकिस्तान के बलूचिस्तान प्रांत के ग्वादर क्षेत्र में एक पांच सितारा होटल को आतंकियों ने निशाना बनाया था इस दौरान 3 बंदूकधारियों ने होटल के अंदर घुस गए थे और गोलीबारी की थी हालांकि सुरक्षाबलों ने करीब 6 घंटे की कार्रवाई के बाद तीनों आतंकियों को मार गिराया था 

बलूचिस्तान लिबरेशन आर्मी ने इस हमले की जिम्मेदारी ली है

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने कहा ग्वादर में हमला कर यहां की समृद्धि को तबाह करने की कोशिश की गई है। इमरान खान ने कहा कि इस तरह का हमला आर्थिक परियोजनाओं एवं समृद्धि को तबाह करने की कोशिश है। पाकिस्तान की सरकार हमलावरों के मंसूबों को कभी सफल नहीं होने देगा पाकिस्तान इस तरह के हमलों को अंजाम देने वालों को मुहतोड़ जवाब देगा। आधिकारिक सूत्रों के अनुसार बलूचिस्तान लिबरेशन आर्मी ने इस हमले की जिम्मेदारी ली है।  

हमले में होटल के मेहमान सुरक्षित 

बलूचिस्तान के गृह मंत्री सरफराज बुगती ने इस हमले को लेकर बयान दिया है कि इस हमले में होटल के मेहमान को नुकसान नहीं हुआ है। एक सुरक्षा गार्ड ने जब उन्हें रोकने की कोशिश की तो आतंकियों ने उसे गोली मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई पाकिस्तानी मीडिया की रिपोर्ट के अनुसार हमले की सूचना पर सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर लिया था।   

यह भी पढें    डिजिटल खुदरा स्टोर की 50 लाख से भी अधिक होंगी स्टोर की संख्या   

यह भी पढें    मुंबई ने चेन्नई को महज 1 रन से हरा कर जीता महामुकाबला 

leave a reply

विश्व के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी