मै करूंगा पाकिस्तान की बात, नवाज तो भारत परस्त हैः इमरान खान

Foto

World News / विश्व के समाचार


निरस्त हो सकता है इमरान खान का वोट, की थी ​वीडियो रिकार्डिंग


नई दिल्ली। पाकिस्तान तहरीक ए इंसाफ पार्टी के नेता और पूर्व क्रिकेटर इमरान खान ने पीएम बनने से पहले ही भारत को चेतावनी दे डाली। वोट डालने के बाद बाहर आये इमरान खान ने कहा कि नवाज शरीफ भारत परस्त नेता थे। उन्होंने पाकिस्तान की सेना का मनोबल गिराया। साफ लफ्जों में कहा कि भारत को यह चिंता सता रही है कि अगर इमरान खान प्रधानमंत्री बना तो वह पाकिस्तान के बारे में ही बात करेगा।

 

यह भी पढ़ें :  पाक चुनाव में खूनी खेल, वोटिंग से पहले 34 की मौत , 1,000 कफन तैयार

 

इसके साथ ही इमरान खान एक नये विवाद में भी फंस गए हैं। माना जा रहा है कि उनका वोट चुनाव आयोग निरस्त कर सकता है। बताया जाता है कि वे इस्लामाबाद के एक पोलिंग बूथ पर अपना वोट डालने गए थे, इस दौरान उन्होंने बूथ की वीडियो रिकार्डिंग की थी।

इस घटना को पाकिस्तान चुनाव आयोग ने गंभीरता से लिया है। दूसरी ओर पाकिस्तान मुस्लिम लीग (नवाज) के प्रेसिडेंट शहबाज़ शरीफ ने लाहौर में वोट डाला। इस दौरान उन्होंने लाइन में लगे मतदाताओं से अपील की है कि वो अपना वक्त बर्बाद मत करें और पाकिस्तान के बेहतर भविष्य के लिए वोट करें।

 

यह भी पढ़ें : पाकिस्तान : आम चुनाव के लिए मतदान शुरू, शाम 6 बजे के बाद शुरू होगी वोटों की...

 

बता दें आज पाकिस्तान में आम चुनाव के लिए सुबह 8 बजे से वोटिंग शुरू हुई जो शाम 6 बजे तक चलेगी। इसके बाद वोटों की गिनती शुरू होगी। मध्यरात्रि के बाद से स्थिति साफ होना शुरू हो जायेगी।

 

 

 

 

leave a reply

विश्व के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी