सुषमा स्वराज ने शंघाई सहयोग संगठन की बैठक में आतंक के खिलाफ लड़ाई को दिया जोर

Foto

World News/विश्व के समाचार 

नई दिल्ली। भारत के विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने बुधवार को शंघाई सहयोग संगठन की बैठक में आतंक के खिलाफ लड़ाई की हुंकार भरी देश की विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने कहा कि पुलवामा और श्रीलंका जैसे हम लोग को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा और हम ऐसे हम लोग को दोबारा नहीं होने देंगे। 

विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने सदस्य देशों के विदेश मंत्रियों से आतंक के खिलाफ एकजुट होने का आह्वान किया तीर्थ स्थान की राजधानी में अजीत शंघाई सहयोग संगठन के विदेश मंत्रियों की परिषद बैठक में विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने कहा कि श्रीलंका में सिलसिलेवार बम धमाके हुए जो पुलवामा आतंकी हमले के जख्म भरे भी नहीं थे घटनाओं से भारत को आतंकवाद के खिलाफ लड़ने के लिए और अधिक विदेश मंत्री ने कहा कि भारत सहयोगात्मक स्थाई सुरक्षा के लिए सहयोग करने को लेकर प्रतिबद्ध है। 

सुषमा स्वराज ने कहा कि भारत के पर्यटन मंत्रालय की वेबसाइट पर रूसी भाषा में एक अंतराष्ठ के साथ ही रूसी भाषा में 24 घंटे सातों दिन पर्यटक हेल्पलाइन भी शुरू करने जा रही है। जिससे शंघाई सहयोग संगठन के पर्यटकों को सुविधा हो सके। 

भारत के विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने चीनी समकक्ष वांग यी से मुलाकात कर पिछले साल वुहान शिखर सम्मेलन के दौरान बनी सहमति पर अमल किया जाए।    

यह भी पढें  अमूल और पराग के दूध में अब 2 रूपए की बढ़ोत्तरी

यह भी पढें  बीडीएस में प्राइवेट कालेज के छात्र कर सकेंगे इंटर्नसिप

leave a reply

विश्व के समाचार

Live: ख़बरें सबसे तेज़

प्रमुख श्रेणी